दमदार टेक्नोलॉजी के साथ Audi Q3 Sportback लॉन्च, जानिए खासियत और इसकी कीमत

Audi Q3 Sportback launched in India: भारत की सड़कों पर अब ऑडी (Audi) की नई कार क्यू 3 स्पोर्टबैक  भी फर्राटे लगाती दिखाई देगी, कम्पनी ने आज सोमवार 13 फरवरी को बाजार अपनी नई कार Audi Q3 Sportback लॉन्च कर दी, शानदार फीचर्स, दमदार इंजन और स्टाइलिश लुक इसके कस्टमर को प्रभावित किये बिना नहीं रह पायेगा। आइये जानते हैं कार की विशेषताओं के बारे में….

Audi Q3 Sportback का आकर्षक डिजाइन

Audi Q3 Sportback कार में डिजाइन के लिए S-लाइन स्टाइलिंग पैक दिया गया है,  इसकी लंबाई 4518mm है, चौड़ाई 1,843mm है और ऊंचाई 1,558mm है। ऑडी क्यू 3 स्पोर्टबैक  में 18 इंच के अलॉय व्हील्स और शॉर्प रेक्ड रूफलाइन दी गई है जो इस कार को और भी आकर्षक बनाते हैं, इस SUV में 10- स्पोक को शामिल किया गया है,Audi Q3 Sportback के फ्रंट में एक बड़ी हेक्सागोनल ग्रिल है, जिसमें हनीकॉम्ब पैटर्न दिया गया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....