उपराष्ट्रपति के बाद अब RSS प्रमुख मोहन भागवत के Twitter अकाउंट को किया गया Unverified

हालांकि ट्विटर इंडिया ने अब तक इस बात पर कोई पुष्टि नहीं दी है।

वायरल, डेस्क रिपोर्ट। उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू (Vice President Venkaiah Naidu) के बाद अब ट्विटर ने RSS प्रमुख मोहन भागवत (mohan bhagwat) के Twitter अकाउंट से ब्लू टिक (blue tick) हटा दिया है। जिसके बाद एक बार फिर से नया विवाद पैदा हो गया है। उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के ट्विटर अकाउंट से ब्लूटिक हटाने के बाद अब RSS प्रमुख मोहन भागवत के ट्विटर अकाउंट को unverify कर दिया गया है। हालांकि ट्विटर इंडिया ने अब तक इस बात पर कोई पुष्टि नहीं दी है।

दरअसल RSS प्रमुख मोहन भागवत के अकाउंट को unverify करने से पहले भारत के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के अकाउंट को भी अनवैरीफाई कर दिया गया था। हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा के रोष के कारण 2 घंटे के अंदर उनके अकाउंट को वेरीफाई कर दिया गया था।

Read More: Social Media पर वायरल हो रहा PUG कुत्ते का यह अनोखा अंदाज

सुबह से ही भारत के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू को अकाउंट को Unverified करने को लेकर ट्विटर (twitter) पर लोगों का गुस्सा साफ नजर आ रहा था। मोहन भागवत (mohan bhagwat) के अकाउंट से ब्लू टिक (blue tick) हटने का कारण उनके ट्विटर पर एक भी ट्वीट नहीं करना बताया जा रहा है।

मोहन भागवत मई 2019 से Twitter पर है। बावजूद उसके उनके ट्विटर हैंडल से एक भी ट्वीट नहीं किया गया है। बता दें कि इससे पहले उपराष्ट्रपति के टि्वटर हैंडल को अनवेरीफाई करने का कारण भी उनके ट्विटर हैंडल से ट्वीट ना करना बताया गया था।