BJP नेता के साथ मिलकर जमीन हड़पने का आरोप, प्रशासन भी नहीं सुन रहा पीड़ितों की फरियाद

अनेक शिकायतें विभिन्न कार्यालयों में की पर आज तक सुनवाई नहीं हुई। यह आरोप आधारताल निवासी वंदना विश्वकर्मा ने कलेक्टर को दिए गए एक आवेदन में लगाए।

जबलपुर, संदीप कुमार। जमीन के लालच में अपने ही बेगाने हो गए। बाहरी व्यक्तियों की मदद लेकर जमीन हड़पी जा रही है, कुछ कहने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। बुआ और उसका बेटा पटवारी, मामा का लड़का वकील अपने एक साथी भाजपा नेता के साथ मिलकर माढ़ोताल की जमीन को खुर्दबुर्द करना चाहते हैं। इसकी वजह से पूरा परिवार टेंशन में है। अनेक शिकायतें विभिन्न कार्यालयों में की पर आज तक सुनवाई नहीं हुई। यह आरोप आधारताल निवासी वंदना विश्वकर्मा ने कलेक्टर को दिए गए एक आवेदन में लगाए।

स्वर्गीय पति के फर्जी हस्ताक्षर किए

पीड़ित महिला का आरोप है कि नंद और बेटा, भाई का बेटा एक भाजपा नेता के साथ मिलकर उसके स्वर्गीय पति के नाम पर माढ़ोताल में करोड़ों की जमीन को बेच रहे हैं। इसके लिए सभी ने पति के फर्जी हस्ताक्षर कर लिए जिसकी खबर कानों कान नहीं लगी।

Read More: शिवराज सरकार शुरु करने जा रही है यह बड़ी योजना, पहले इन जिलों को मिलेगा लाभ

परिवार की जिम्मेदारी उसके पास

पीड़ित महिला ने कलेक्टर को बताया कि पति के गुजर जाने के बाद पूरे परिवार की जिम्मेदारी उसके पास है लेकिन खुद का व्यवसाय नहीं होने के कारण वह परिवार का खर्च उठा पाने में अस्मर्थ है। इधर पुस्तैनी जमीन को बेचने के लिए उसके अपने ही षडयंत्र रच रहे हैं।