अयोध्या: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर क्या बोला गांधी परिवार, पढ़े यहां

    नई दिल्ली।

    सालों के इंतजार के बाद अयोध्या विवाद पर आज सुप्रीम कोर्ट ने अपना ऐतिहासिक फैसला सुना दिया है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद तमाम राजनीतिक दलों ने कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है और लोगों से आपसी सद्भाव बनाए रखने की अपील की है। वही सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस के रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कोर्ट के फैसले के बाद सोनिया गांधी की अगुवाई में आज कांग्रेस वर्किंग कमिटी की बैठक हुई। कांग्रेस फैसले का स्वागत करती हैय़ हम सभी धर्म और समुदायों से अनुरोध करते हैं कि देश में कानून व्यवस्था और शांति बनाए रखी जाए तथा संविधान का आदर हो।वही सोनिया गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में राम मंदिर निर्माण और अयोध्या निर्णय के बारे में प्रस्ताव पारित किया गया। 

    पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी  ने ट्वीट कर लिखा है कि सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या मुद्दे पर अपना फैसला सुना दिया है। कोर्ट के इस फैसले का सम्मान करते हुए हम सब को आपसी सद्भाव बनाए रखना है। ये वक्त हम सभी भारतीयों के बीच बन्धुत्व,विश्वास और प्रेम का है।

    वही कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी ने कहा कि अयोध्या मुद्दे पर भारत की सर्वोच्च अदालत ने फैसला दिया है। सभी पक्षों, समुदायों और नागरिकों को इस फ़ैसले का सम्मान करते हुए हमारी सदियों से चली आ रही मेलजोल की संस्कृति को बनाए रखना चाहिए। हम सबको एक होकर आपसी सौहार्द और भाईचारे को मजबूत करना होगा।