Bhopal News: भोज इंटरनेशनल एयरपोर्ट को मिली प्लेन हाईजैक करने की धमकी, हाई अलर्ट

कॉल करने वाले ने प्लेन हाईजैक कर पाकिस्तान (pakistan) ले जाने की धमकी दी।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश के प्रमुख एयरपोर्ट को Hijack करने की धमकी दी गई है। दरअसल किसी अज्ञात बदमाशों द्वारा राजधानी के राजा भोज इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Raja Bhoj International Airport) से प्लेन को हाईजैक (plane hijack) कर पाकिस्तान ले जाने की धमकी एयरपोर्ट अथॉरिटी (airport authority) को मिली है। जिसके बाद से राजा भोज इंटरनेशनल एयरपोर्ट अथॉरिटी और इंदौर के एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मामले में गांधीनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी। जिस पर पुलिस द्वारा जांच शुरू की गई।

Read More: MP Politics: बीजेपी की टीम वीडी घोषित, सिंधिया समर्थको को मिली जगह

जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम 5:30 बजे राजा भोज इंटरनेशनल एयरपोर्ट अथॉरिटी के मैनेजर को अज्ञात तथ्य करने का कॉल किया जाता है। कॉल करने वाले ने प्लेन हाईजैक कर पाकिस्तान (pakistan) ले जाने की धमकी दी। जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वही सीआईएसएफ के मुताबिक मोबाइल नंबर किसी उज्जवल जैन के नाम पर दर्ज है। उसका पता भोपाल बताया जा रहा है। हालांकि एयरपोर्ट अथॉरिटी को फोन शुजालपुर से किया गया था।

वही राज्य के सभी प्रमुख एयरपोर्ट सहित रेलवे स्टेशन को हाई अलर्ट (high alert) पर कर दिया गया है। साथ ही सुरक्षा व्यवस्थाएं बढ़ा कर दी गई है। पुलिस ने इस मामले में एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया। जिससे पूछताछ जारी है। हालांकि अभी कुछ भी तथ्य सामने नहीं आएं हैं और पुलिस भी कुछ कहने से बच रही है।