Bhopal: क्राइम ब्रांच ने किया बड़े चोर गिरोह का पर्दाफाश, लाखों का सोना बरामद

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश(Madhyapradesh) में लगातार अधिकारियों द्वारा बड़े-बड़े चोर गिरोह का पर्दाफाश किया जा रहा है। इसी बीच स्वच्छ प्रदेश बनाने की राह पर क्राइम ब्रांच(Crime Branch) ने बड़े पारदी चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। यह चोर गिरोह भोपाल(Bhopal) समेत कई जिलों में अब तक अपनी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। इसके साथ ही राजधानी भोपाल के 15 थानों में उन्होंने बड़ी चोरियां की है।

दरअसल बुधवार को मध्यप्रदेश क्राइम ब्रांच ने पारदी गिरोह के बड़े वारदातों का खुलासा किया है। यह गिरोह पिछले कई साल से प्रदेश में बड़ी चोरियों की वारदातों को अंजाम देती रही है। क्राइम ब्रांच ने इनके पास से लगभग साढ़े सात लाख का सोना और लाखों का कैश बरामद किया है। वही क्राइम ब्रांच द्वारा पारदी गैंग के 5 सदस्य को गिरफ्तार किया गया है जबकि उनकी पूछताछ के बाद चार सोनारों को भी गिरफ्तार किया गया है।

बताया जा रहा है कि पारदी गैंग चोरी के जेवरात खपाने के लिए सोनारों का इस्तेमाल करते थे। जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने इस मामले में कई सोनार को भी गिरफ्तार किया है। बता दे कि यह गिरोह भोपाल समेत प्रदेश के कई जिलों में अब तक बड़ी बड़ी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। वहीं पुलिस इनसे पूछताछ जारी है। जिसमें और भी कई वारदातों के खुलासे किए जा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here