भाजपा मीडिया पेनिलिस्ट सुमित मिश्रा केंद्रीय फ़िल्म प्रमाणन बोर्ड के सदस्य नियुक्त

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश ले किये एक अच्छी खबर है, इस खबर को पढ़ने के बाद खासकर बुंदेलखंड के लोगों को ख़ुशी के साथ गर्व का अनुभव होगा।  खबर ये है कि मध्यप्रदेश भाजपा के मीडिया पेनिलिस्ट सुमित मिश्रा को केंद्रीय फ़िल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) का सदस्य नियुक्त किया गया है। ओरछा निवासी सुमित मिश्रा की नियुक्ति से पूरे  बुन्देलखण्ड के लोगो में हर्ष व ख़ुशी है। क्षेत्र के लोग सेंसरबोर्ड में सदस्य के रूप में सुमित ओरछा की नियुक्ति को बुन्देलखण्ड के लिए गौरव की बात मान रहे हैं।

उधर अपनी नियुक्ति के बाद सुमित मिश्रा ने कहा कि संदेशपरक और सांस्कृतिक मर्यादाओं का अनुपालन फिल्मो में हो इसका उनके द्वारा प्रयास किया जाएगा। वहीं कोरोना काल के इस दौर से उबरने के बाद हमे रोजगार की ओर विशेष ध्यान देना होगा जिसके लिए बुन्देलखण्ड में फिल्मों के निर्माण को लेकर भी वह निर्माताओ से बातचीत करेंगे क्योंकि यहाँ की लोकेशन देश और दुनिया के कई बड़े शहरों को मात देती है मणिरत्नम निर्देशित रावण व बद्रीनाथ की दुल्हनिया समेत अधादर्जन फिल्मो का निर्माण यहाँ होने से यह साबित भी हुआ है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....