बिजनेस मैग्नेट, शेयर मार्केट के ‘बिग बुल’ Rakesh Jhunjhunwala का 62 वर्ष की उम्र में निधन, हाल ही में लांच की थी अकासा एयरलाइन्स

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। स्टॉक मार्किट और व्यापार जगत के लिए हैरान वाली खबर है। भारतीय अरबपति बिजनेस मैग्नेट, स्टॉक ट्रेडर और निवेशक राकेश झुनझुनवाला (Rakesh jhunjhunwala) का 62 साल की उम्र में निधन हो गया है।उन्हें लोकप्रिय रूप से “बिग बुल ऑफ इंडिया” (India Share market Big Bull) और “किंग ऑफ बुल मार्केट” के रूप में जाना जाता था। दरअसल व्यापक रूप से उनके शेयर बाजार की भविष्यवाणियों और तेजी के दृष्टिकोण के लिए जाना जाता था।उन्हें भारत का वॉरेन बफेट(Warren Buffett of India) भी कहा जाता था।

बता दें कि मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में राकेश झुनझुनवाला दे अंतिम सांस ली है। दरअसल तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। झुनझुनवाला की मौत मल्टी ऑर्गन फेलियर की वजह से बताया जा रहा है। बता दें कि काफी दिन से उनकी तबीयत खराब चल रही थी, हाल ही में झुनझुनवाला ने अकासा एयरलाइंस (Akasa Airlines)  लॉन्च की थी। देश की सबसे युवा एयरलाइंस में अकासा एयरलाइंस को शामिल किया गया था।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi