उपचुनाव: हंगामे के बाद पूर्व मंत्री जीतू पटवारी सहित कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू पर एफआईआर

पुलिस के आला अधिकारियों से बहस करने वाले कांग्रेसी नेताओं पर कोविड नियमो का पालन नही करने और बिना अनुमति प्रदर्शन करने के मामले सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर में लसूड़िया थाना क्षेत्र में कांग्रेस कार्यकर्ता से विवाद के बाद धारा 307 लगाए जाने का विरोध करने पहुंचे करीब 200 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। दरअसल, 28 तारीख को पूर्व मंत्री जीतू और राउ विधायक जीतू पटवारी, सांवेर उपचुनाव के कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू, शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल, जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव,कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला, विधायक विशाल पटेल, वरिष्ठ नेता पंकज संघवी, पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल, अमन बजाज सहित कुल 200 कार्यकर्ताओ के खिलाफ इंदौर की छोटी ग्वालटोली थाना पर एफआईआर दर्ज की गई है।

पुलिस के आला अधिकारियों से बहस करने वाले कांग्रेसी नेताओं पर कोविड नियमो का पालन नही करने और बिना अनुमति प्रदर्शन करने के मामले सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस ने धारा 188 और 269 के अलावा आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 की धारा 52 के तहत 21 कांग्रेसियों के खिलाफ नामजद प्रकरण दर्ज करने के साथ कुल 200 कांग्रेसी कार्यकर्ताओ पर प्रकरण दर्ज किया है।

ये भी पढ़े : मध्यप्रदेश उपचुनाव 2020 : चुनाव प्रचार से मायावती ने बनाई दूरियां, यह है बड़ा कारण

बता दे कि सांवेर के ग्राम ग्राम डाबली के विवाद में बबलू यादव नामक कांग्रेसी कार्यकर्ता के खिलाफ थाना लसूड़िया गम्भीर धारा के तहत प्रकरण दर्ज करने के बाद कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने इंदौर डीआईजी कार्यालय पर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा मचाया था और धरना देकर नारेबाजी को थी। अब जबाव में पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ मतदान से 4 दिन पहले इंदौर में ही एफआईआर दर्ज कर ली है।

MP Breaking NewsMP Breaking NewsMP Breaking NewsMP Breaking NewsMP Breaking NewsMP Breaking NewsMP Breaking News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here