खेत में काम कर रहे किसान पर गिरी आकाशीय बिजली, मौत 

बिजली गिरते ही केदार की खत में ही मौत हो गई। सुबह जब परिजनों ने चाय के लिए आसपास केदार  को तलाश किया तो उसका कहीं कोई अता पता नहीं था। उसके बाद परिजन खेत पर पहुंचे तो वहां  केदार सिंह  मृत अवस्था में खेत में पड़ा हुआ था।

मुरैना, संजय दीक्षित। पिछले दो तीन दिनों से मौसम (Weather) में आया बदलाव अब जानलेवा साबित हो रहा है। बारिश (Rain) और ओले (Hail) गिरने से किसान फसल (Crop) को लेकर चिंतित हैं इसी बीच आकाशीय बिजली गिरने से एक किसान की मौत हो गई।  घटना के समय किसान खेत में काम कर रहा था। मामला जिले के सराय छोला थाना क्षेत्र के गौसपुर गांव का है।  परिजनों ने शव को पीएम हाउस भिजवा दिया है।

जानकारी के अनुसार बीती रात केदार सिंह बघेल पुत्र चुन्नी सिंह बघेल उम्र 58 वर्ष निवासी गौसपुर अपने खेत में पानी दे रहा था तभी उसके ऊपर आकाशीय बिजली गिर गई।  बिजली गिरते ही केदार की खत में ही मौत हो गई। सुबह जब परिजनों ने चाय के लिए आसपास केदार  को तलाश किया तो उसका कहीं कोई अता पता नहीं था। उसके बाद परिजन खेत पर पहुंचे तो वहां  केदार सिंह  मृत अवस्था में खेत में पड़ा हुआ था। परिजनों ने इसकी सूचना सराय छोला थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया हैं। वहीं सूचना मिलते ही सुमावली विधायक अजब सिंह कुशवाह पीएम हाउस पहुंचे और परिजनों से मुलाकात कर कहा कि सरकार की तरफ से जो भी सहायता राशि होगी हर संभव प्रयास कर दिलवाई जाएगी।