Chhindwara : बीच बाजार फटा गुब्बारे में हवा भरने वाला सिलेंडर, 1 की मौत, 6 घायल

बलून में गैस भरने के दौरान हुआ बड़ा हादसा

छिंदवाड़ा, विनय जोशी। छिंदवाड़ा (Chhindwara) में रक्षाबंधन की शाम एक दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें एक की मौत (Death) हो गई। वहीं हेलो गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए हैं। बता दें कि घायल हुए लोगों में एक मासूम बच्चा भी बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें…Betul : 104 साल के स्वतंत्रता संग्राम सेनानी विरदी चंद गोठी का निधन, राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

जानकारी के अनुसार हादसा गुब्बारे में हवा भरने वाला सिलेंडर फटने (balloon cylinder blast) से हुआ। जिसमें दुकान संचालन करने वाले वृद्ध की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं आसपास खड़े लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना रविवार शाम छोटा तालाब के पास की है । हादसे के वक्त मौजूद लोगों ने बताया की हादसा इतना भयानक था की सिलेंडर फटने की आवाज से आसपास का पूरा क्षेत्र दहल गया। वहीं सिलेंडर ब्लास्ट इतना भयंकर हुआ कि क्षेत्र में घायलों का खून चारों तरफ फैल गया।

बलून गैस भरने के दौरान हुआ हादसा
प्राप्त खबर के अनुसार सड़क किनारे लगी फुग्गे की दुकान में अचानक सिलेंडर ब्लास्ट हुआ। हादसा उस वक्त हुआ जब वृद्ध एक बलून में गैस भर रहा था तभी अचानक सिलेंडर फट गया। और घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही हादसा होने से स्थल पर लोगों का हुजूम लग गया। जिसके बाद एसपी, सीएसपी और एसडीएम के साथ भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा।

यह भी पढ़ें…दिल देने से पहले जरा रुकिए , देखिए, सोचिये फिर फैसला लीजिये, राशि भी डालती है लव लाइफ में खास असर