सीएम मोहन यादव जाएंगे गुना, बस हादसे में घायलों के परिजनों से करेंगे मुलाकात

बीती रात यानी 27 दिसंबर को गुना में हुए दर्दनाक सड़क हादसे के बाद मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने अपना कार्यक्रम बदला। पहले वह मंत्रालय में पीडब्ल्यूडी कृषि विभाग की समीक्षा बैठक लेने वाले थे लेकिन अब वह गुना जाएंगे। गुना जाने के लिए वे 9:30 बजे भोपाल से रवाना हो जायेंगे। वहां जाकर मुख्यमंत्री घायलों के परिजनों से जिला अस्पताल में मुलाकात करेंगे।

CM मोहन यादव ने ट्वीट कर कही ये बात

दर्दनाक बस हादसे को लेकर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दुख जताते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर लिखा, ‘गुना से आरोन जा रही बस में भीषण आग से यात्रियों की हताहत होने का समाचार अत्यंत दुखद है।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘इस हृदय विदारक दुर्घटना में असमय मृत्यु को प्राप्त हुए दिवंगतों के परिजनों के साथ मेरी संवेदनाएं है। दुख की इस विकट परिस्थिति में प्रदेश सरकार पीड़ित परिवारों के साथ खड़ी रहेगी।’ आगे उन्होंने यह भी लिखा, कि ‘मैंने प्रशासन को घायल के समुचित उपचार की व्यवस्था करने के साथ ही दुर्घटना की जांच के आदेश भी दिए हैं ताकि भविष्य में इस तरह की दुर्घटनाओं की पुनरावृति ना हो।’ ‘बाबा महाकाल से दिवंगत आत्माओं की शांति तथा घायल के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग रंग होता है, यह इतना चमकदार रंग होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की कलम में बहुत ताकत होती है, इस कलम की ताकत को बरकरार रखने के लिए हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन से बीए स्नातक किया। मैं अब आगे इसी विषय में DAVV यूनिवर्सिटी से स्नाकोत्तर कर रही हूं। मेरा पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू ही हुआ है। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग, वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली, धर्म इन विषयों पर लिखना अच्छा लगता है।