असम चुनावी दौरे पर सीएम शिवराज, कांग्रेस पर साधा निशाना, कही यह बड़ी बात

कोरोना के हालात और आंकड़े को देखते हुए निर्णय लिए जायेंगे- मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

Damoh By-election

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। असम में आगामी विधानसभा चुनाव (Assam assembly elections) के लिए तारीखों का ऐलान कर दिया गया। इसके साथ ही बीजेपी (BJP) ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट भी जारी कर दी गई है। जिसके बाद आज प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) असम के चुनावी प्रचार यात्रा पर रहेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री असम में तीन चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। असम दौरे से पहले सीएम शिवराज (CM Shivarj) ने मीडिया से चर्चा की। इस दौरान प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण (corona) सहित कांग्रेस (congress) को लेकर उन्होंने बड़ा बयान दिए है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि असम चुनाव प्रचार के लिए जा रहा हूं। असम को कांग्रेस सरकार ने तबाही और बर्बादी की कगार पर लाकर खड़ा कर दिया था। विदेशी घुसपैठ वहां पर अपने पांव फैला रहे थे। विकास के काम धंधे सब चुप हो गए थे जबकि प्रधानमंत्री मोदी जी (pm narendra modi) के नेतृत्व में असम में 5 साल में विकास किया गया है। इससे पहले असम में भ्रष्टाचार का बोलबाला था। अब एक बार फिर ऐसा विकास की राह पर है।

Read More: अमानक खाद वितरण मामला, निर्देश के बाद भी नही हुई FIR, आखिर किसका संरक्षण!

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सुबह 11:00 बजे असम के नहरकटिया विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी की सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर साढे 1:00 बजे दुलियाजान विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में वोट की अपील करेंगे। वहीं दोपहर 2:00 बजे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान डिब्रूगढ़ विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे।

कोरोना के हालात और आंकड़े को देखते हुए निर्णय लिए जायेंगे- मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

इससे पहले मध्य प्रदेश में कोरोना के संक्रमण पर बोलते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोरोना से निपटने की तैयारी मध्य प्रदेश सरकार ने कर रखी है। कल कुछ नियम और गाइडलाइन तय किए गए हैं। इसके साथ ही आगे कोरोना संक्रमण के हालात और आंकड़े को देखते हुए बड़े निर्णय लिए जा सकते हैं अगर कुछ कदम उठाने की जरूरत पड़ती है तो मध्य प्रदेश सरकार उपयुक्त कदम जरूर उठाएगी।