CM Shivraj ने द्रौपदी मुर्मू के नामांकन पत्र में फर्स्ट सेकंडर के रूप में हस्ताक्षर किए, कही ये महत्वपूर्ण बात

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार श्रीमती द्रौपदी मुर्मू (Draupadi murmu) के नामांकन पत्र में फर्स्ट सेकंडर (प्रथम समर्थक) के रूप में हस्ताक्षर किए हैं। इसी के साथ उन्होने कहा कि द्रौपदी मुर्मू सामाजिक परिवर्तन की संवाहक हैं और उनका राष्ट्रपति (President) बनना भाजपा द्वारा समस्त आदिवासी और महिला समाज के भाल पर गौरव तिलक लगाने की तरह है।

ये भी देखिये – MP: शिवराज सरकार लाएगी यह अध्यादेश, प्रारूप तैयार, युवाओं को मिलेगा बड़ा लाभ

सीएम ने नई दिल्ली (New Delhi) में प्रह्ललाद जोशी के आवास पर धर्मेंद्र प्रधान, भूपेंद्र यादव व अर्जुन राम मेघवाल की मौजूदगी में हस्ताक्षर किए। इस अवसर पर उन्होने ट्वीट (Tweet) करते हुए कहा कि “यह मेरा परम सौभाग्य है कि भारत की जनजातीय समाज की पहली और देश की द्वितीय महिला राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार आदरणीय श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी के नामांकन पत्र में फर्स्ट सेकंडर (प्रथम समर्थक) के रूप में हस्ताक्षर करने का अवसर प्राप्त हुआ।” उन्होने कहा कि “मुझे विश्वास है कि आदरणीय श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी न केवल जनजातीय और कमजोर वर्ग की सशक्त आवाज सिद्ध होंगी, अपितु राष्ट्र की प्रगति एवं उन्नति को नई गति भी प्राप्त होगी।”


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।