कांग्रेस नेता के साथ की गई मारपीट, इन लोगों के खिलाफ शिकायत लगाने थाने पहुंचे कांग्रेसी

इंदौर।

अनलॉक 1 के बाद मध्य प्रदेश के इंदौर में अपराधी गतिविधियां फिर तेज हो गई है। वही इंदौर के जूनी थाना क्षेत्र से मारपीट के एक मामला सामने आया है। कांग्रेस नेता ने अपने साथ हुई मारपीट पर मामला दर्ज करवाया। कांग्रेस नेता ने शिकायत की है कि इंदौर के महापौर के बेटे ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उन पर हमला किया है।

दरअसल मामला इंदौर के जुने थाना क्षेत्र का है जहां कांग्रेस नेता गोपाल कोटवानी ने महापौर मालिनी गौड़ के बेटे और उनके साथियों पर हमला का आरोप लगाया है। कांग्रेस नेता ने कहा है कि सिंधी कॉलोनी इलाके में मालिनी गौर के बेटे एकलव्य सिंह और उनके दोस्तों ने कांग्रेसी नेता पर अचानक से हमला कर दिया। हालांकि जहाँ एक तरफ भी हम लेकर सही कारण सामने नहीं आया है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेता कोडवानी को कोई गंभीर चोट भी नहीं आई है।

इधर पुलिस ने कांग्रेस नेता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। जिसमें महापौर मालिनी गौड़ के बेटे एकलव्य सिंह सहित उनके दोस्तों को आरोपी बनाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वही बता दे कि शिकायत करने कांग्रेस नेता गोपाल कोडवानी के अलावा शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल, विधायक संजय शुक्ला समेत कई कांग्रेसी पहुंचे थे।