BJP विधायक के समर्थन में उतरे कांग्रेस MLA, ये है मामला

this-7-seat-won-other-candidate-in-2013-MP-assembly-election

जबलपुर।संदीप कुमार

पनागर विधानसभा से भाजपा विधायक सुशील इंदु तिवारी को सोमवार की दोपहर फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई जिसकी भाजपा विधायक ने शिकायत गोहलपुर थाने में दर्ज करवाई है।इधर अब भाजपा विधायक इंदु तिवारी के समर्थन में कांग्रेस विधायक विनय सक्सेना भी उतर आए हैं।

कांग्रेस विधायक ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

जबलपुर उत्तर मध्य से कांग्रेस विधायक विनय सक्सेना ने मुख्यमंत्री के नाम पत्र लिखा है। पत्र में जिक्र किया गया है कि जिस तरह से एक जनप्रतिनिधि को जान से मारने की धमकी मिलना और 24 घंटे बाद भी आरोपियों का सुराग न मिलना बहुत ही खेद का विषय है लिहाजा जबलपुर का पुलिस प्रशासन इस और कार्रवाई करने में कही न कही असमर्थ साबित हो रहा है।कांग्रेस विधायक ने मांग की है कि जल्द से जल्द भाजपा विधायक को फोन पर जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी गिरफ्तार हो।

भाजपा सरकार में जनप्रतिनिधि को धमकी मिलना बहुत ही निंदनीय

कांग्रेस विधायक ने कहा है कि शिवराज सरकार में अगर उनके ही सिपहसालार को जान से मारने की धमकी मिले तो यह बहुत ही दुखद घटना है क्योंकि इंदु तिवारी मेरी विधानसभा के एक सम्मानित नागरिक हैं। इसलिए मैं उनकी तरफ से मुख्यमंत्री से प्रार्थना करता हूं कि इस और अपना ध्यान करे और जिन्होंने भी इंदु तिवारी को धमकी दी है उसे तुरंत ही गिरफ्तार किया जाए।

विधायक को धमकी भरा फोन आना उनके मनोबल को गिराता है

कांग्रेस विधायक विनय सक्सेना ने यह भी कहा कि चाहे न्यायपालिका, कार्यपालिका हो या विधायिका इनको अगर धमकी भरा फोन आता है तो निश्चित रूप से इससे उनका मनोबल गिरता है। साथ ही परिवार की भी भावनाएं आहत होती है और साथी कार्यकर्ताओं में आक्रोश व्याप्त होता है।

कांग्रेस विधायक ने पुलिस के रवैया पर उठाए सवाल

विधायक विनय सक्सेना ने कहा कि लॉक डाउन के दौरान जब पुलिस की इतनी चाक-चौबंद व्यवस्था है उसके बावजूद भी हत्या हो जाना,लूट हो जाना और अब विधायक को जान से मारने की धमकी भरा फोन आना यह बतलाता है कि पुलिस की व्यवस्था में चूक है और यह पूरे मामला मध्य प्रदेश सरकार को आईना भी दिखा रहा है।

अगले 24 घंटे में विधायक को धमकी देने वाला होना चाहिए गिरफ्तार

उत्तर मध्य से कांग्रेस विधायक ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर मांग की है कि 24 घंटे के भीतर भाजपा विधायक इंदु तिवारी को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार होना चाहिए।उन्होंने सरकार को नसीहत भी दी है कि इस घटनाक्रम को बिल्कुल भी हल्के से न लिए जाए क्योंकि छोटी छोटी घटना भी कभी बड़ी बन जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here