MP उपचुनाव 2020- कांग्रेस की तीसरी लिस्ट जारी, इन्हें बनाया उम्मीदवार

congress

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) कांग्रेस (Congress) ने उपचुनाव (By-election) के लिए प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट जारी (third list released) कर दी है, इसमें चार प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया गया है। ये लिस्ट दिल्ली हाईकमान के चर्चा के बाद जारी की गई है।। आज तीसरी लिस्ट में 4 नामों का ऐलान हुआ है और अब सिर्फ ब्यावरा सीट पर प्रत्याशी का नाम घोषित होना बाकी है।

आज जारी तीसरी लिस्ट में मुरैना से राकेश मवई, मेहगांव से हेमंत कटारे, मलहरा से राम सिया भारती और बदनावर से कमल पटेल के नामों की घोषणा हुई है। बता दें कि धार जिले की बदनावर सीट (Bandnawar Seat) पर होने वाले उपचुनाव (By-election) के लिए कांग्रेस (Congress) ने अपना प्रत्याशी बदल दिया है| युवा नेता डॉ. अभिषेक सिंह राठौर टिंकू बना की जगह ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कमलसिंह पटेल (Kamal singh Patel) को प्रत्याशी बनाया गया है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।