PM मोदी के “मैं देश नहीं बिकने दूंगा” वाले बयान पर कांग्रेस का तंज, कही ये बड़ी बात  

Atul Saxena
Published on -
cabinet meeting

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। देश की सरकारी कंपनियों और सम्पतियों को निजी हाथों में सौंपने के मोदी सरकार (Modi Government) के हर फैसले का विरोध करने वाली कांग्रेस (Congress) एक बार फिर मोदी सरकार (Modi Government) पर हमलावर है। मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता ने अपने ट्वीट में एक दस्तावेज को RTI से प्राप्त दस्तावेज बताकर शेयर करते हुए पंडित जवाहर लाल नेहरू (Pt Jawaharlal Nehru) से लेकर नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) तक रहे देश के प्रधानमंत्रियों की तुलना की है। इस तुलना का मुख्य बिंदु नेताओं के प्रधानमंत्रित्व काल में लगाई गई सरकारी कंपनियों और बेची गई सरकारी कंपनियों की तुलना है। कांग्रेस प्रवक्ता ने अपने ट्वीट (Tweet) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दोहराये जाने वाले गीत ” मैं देश नहीं बिकने दूंगा” को भी पोस्ट किया है।

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता केके मिश्रा ने बुधवार को दो ट्वीट (Tweet) कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi)पर निशाना साधा है। कांग्रेस प्रवक्ता ने एक ट्वीट (Tweet) में प्रसिद्द गीतकार प्रसून जोशी के गीत “मैं देश नहीं बिकने दूंगा” को बोलते हुए वीडियो को पोस्ट किया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....