Corona Update: भोपाल में 34 की रिपोर्ट positive, 2400 के पार पहुंचा आंकड़ा

मध्य प्रदेश
3D illustration of Coronavirus, virus which causes SARS and MERS, Middle East Respiratory Syndrome

भोपाल।

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा। लगातार नए मामले प्रशसन की नींद उड़ाए हुए हैं। इसी बीच रविवार काे भोपाल में 34 नए पाॅजिटिव मरीज मिले हैं।जिसके साथ ही जिले में संक्रमितों की संख्या 2461 पहुँच गयी है। वहीं 78 संक्रमितों की मौत की पुष्टि हो चुकी है।

दरअसल भोपाल में रविवार को 34 नए पॉजिटिव(positive) पाए गए। आज बैरागढ़, शाहजहांनाबाद में 5-5 और ईदगाह हिल्स में 4 संक्रमित मिले। सभी क्षेत्र को कन्टेनमेंट क्षेत्र घोषित करने के बाद मरीजों के सम्पर्क में आये लोगों को क्वारंटाइन(quarantine) किया गया है। वहीँ राजधानी में संक्रमितों की संख्या 2457 हो गई। राजधानी में अब तक 1707 मरीज कोरोना से स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं 78 संक्रमितों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। कोरोना से राजधानी में अब 672 एक्टिव केस हैं।

बता दें कि इससे पहले भोपाल (bhopal) जिले में शनिवार को 20 नए कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मिले थे। इन्हें मिला कर जिले में कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 2457 हो चुकी थी। वहीं, कोरोना से 78 लोगों की जान जा चुकी है। जबकि 1707 लोग ठीक होकर घर लौट चुके हैं।