नाबालिग का शव मिला, प्रारंभिक जांच में दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

रतलाम, सुशील खरे। रतलाम जिले में अपराधों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा जिले के बिलपांक थाना क्षेत्र के पलास ग्राम पंचायत अंतर्गत रविवार सुबह एक खेत में नाबालिक बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गई।सूचना मिलने पर एसपी सहित एफएसएल टीम और अन्य थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की।पुलिस के अनुसार प्रारंभिक रूप से दुष्कर्म और हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है।पीएम रिपोर्ट और जांच के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो सकेगा। पुलिस के अनुसार बच्ची शनिवार रात को घर से सामान लेने निकली थी और वापस नहीं लौटी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार रविवार सुबह 8:00 बजे पलास पंचायत के ग्राम रामबाग में  मक्के के खेत में सड़क से लगभग 300 मीटर की दूरी पर एक नाबालिक बच्ची का शव होने की सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना पर एसपी गौरव तिवारी, एफएसएल अधिकारी अतुल मित्तल सहित बिलपांक पुलिस थाना प्रभारी ब्रजेश मिश्रा मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। बच्ची की उम्र 10 से 12 वर्ष के लगभग बताई जा रही है। एसपी ने बताया कि प्रारंभिक रूप से दुष्कर्म और हत्या की आशंका है। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। एफएसएल टीम मौके से वैज्ञानिक साक्ष्य एकत्रित कर रही है ।पीएम रिपोर्ट और जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो सकेगा।बच्ची के शरीर पर संघर्ष के निशान भी मिले हैं।

शनिवार रात को चाय और शक्कर लेने घर से निकली थी बच्ची, पुलिस ने बताया कि शव की शिनाख्त हो गई है। परिजनों के अनुसार बच्ची शनिवार रात लगभग 9:00 बजे शक्कर और चाय लेने के लिए घर से दुकान के लिए निकली थी।लेकिन वापस नहीं लौटी ।सुबह बच्ची का शव मिला।पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here