सलमान खुर्शीद की किताब पर प्रतिबंध की मांग, जयभान सिंह पवैया बोले इसे जला देना चाहिए

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) की किताब “सनराइज ओवर” (sunrise over)  में हिंदुत्व की तुलना आईएसआईएस और बोको हराम जैसे आतंकवादी संगठनों से किये जाने पर विवाद छिड़ गया है। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं बजरंग दल के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष जयभान सिंह पवैया (Jaibhan Singh Pawaiya) ने सलमान खुर्शीद की किताब को प्रतिबंधित करने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि ऐसी किताबों को नोटिस में लेकर इन्हें जला देना चाहिए।

ग्वालियर (Gwalior News) में जयभान सिंह पवैया ने कहा कि ये बहुत असहनीय है और देश में इस तरह के खेल की अब अनुमति देना भारत की अखंडता, भारत की समसरसता के लिए गंभीर बात है। सलमान खुर्शीद ने जो अपनी जहरीली कलम से लिखा है ऐसी किताब पर देश में तत्काल प्रतिबन्ध लगना चाहिए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....