देवास में बिगड़े हालात, कलेक्टर पर गिर सकती है कोरोना की गाज

देवास ।सोमेश उपाध्याय।

जिले में विधानसभा चुनाव के पूर्व से पदस्थ कलेक्टर डॉ श्रीकांत पाण्डेय पर कोरोना की गाज गिरने की सम्भावना दिख रही है।जिले में कोरोना के मरीज कम होने का नाम ही नही ले रहे है। लगातार पांचवे दिन भी पांच कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आये है।सूत्रों के हवाले से तो यह भी खबर है कि उनकी विदाई लगभग तय है।और नए कलेक्टर के रुप में वरिस्ठ अधिकारी श्रीमन शुक्ला को जिले की कमान सौपी जा सकती है!

दरअसल, डॉ पांडेय प्रदेश के उन कलेक्टरों में है जो 2018 कि शिवराज सरकार के समय से पदस्थ है!पूर्ववर्ती काँग्रेस सरकार ने भी इनका तबादला नही किया है।वर्तमान में पुनः भाजपा की सरकार है और पूर्ववर्ती सरकार में कलेक्टर पर कांग्रेसीकरण का आरोप भी लग चुका है!देवास से भाजपा विधायक श्रीमंत गायत्रिराजे पँवार की भी अनेको बार तीखी बहस हुई है।ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि कलेक्टर पांडेय देवास कितने दिनों ठहरेंगे।

देवास में लगातार पांचवे दिन भी कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आये है। आज सोमवार को 5 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले है, जो कि 1 (तिलकनगर) कर्म चारी कालोनी, 1 क्षिप्रा, 2 वासुदेव पूरा, 1 काशी कुंज कालोनी क्षेत्र के है। अब कुल मिलाकर देवास में मरीजों की संख्या 50 हो गई है। जिसमे से 14 लोग स्वस्थ होकर अपने घर पहुँच गए है। और वही 7 लोगो की मौत हो चुकी है। 2 मरीजो को शुरू से इंदौर की लिस्ट में जोड़ा गया है। अतः अब देवास में एक्टिव मरीजो की संख्या 27 है।