Dindori News: लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, 30 हजार की रिश्वत लेते इंजीनियर रंगे हाथ गिरफ्तार

बताया जा रहा है ग्राम मंडली में मैटेरियल सप्लाई किया जाना था। इसी का भुगतान करने के लिए सीसी जारी कराने के नाम पर इंजीनियर द्वारा पैसे की मांग की जा रही थी।

लोकायुक्त

डिंडोरी, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में एक बार फिर जबलपुर लोकायुक्त (jabalpur lokayukt) ने बड़ी कार्रवाई की है। डिंडोरी (dindori) जिले के जनपद क्षेत्र में पदस्थ इंजीनियर दिनेश मिश्रा (dnesh mishra) को 30 हजार की रिश्वत (bribe) लेते रंगे हाथ गिरफ्तार (arrest) किया गया है। जानकारी के मुताबिक इंजीनियर द्वारा मटेरियल सप्लाई (material supply) का भुगतान करवाने के लिए 1 लाख रुपए रिश्वत की मांग की गई थी।

दरअसल मामला डिंडोरी जिले के बाजार जनपद क्षेत्र का है। जहां पदस्थ इंजीनियर दिनेश मिश्रा को जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है ग्राम मंडली में मैटेरियल सप्लाई किया जाना था। इसी का भुगतान करने के लिए सीसी जारी कराने के नाम पर इंजीनियर द्वारा पैसे की मांग की जा रही थी। जिस पर पीड़ित ने 17 मार्च को इसकी शिकायत जबलपुर लोकायुक्त टीम से की थी। वही जबलपुर लोकायुक्त टीम ने प्लान तैयार करके पीड़ित को इंजीनियर के पास भेजा।

Read More:  MP Politics: अपनी ही पार्टी पर बरसे BJP MLA, शिवराज सरकार के खिलाफ अपनाया बगावती सुर

वही पीड़ित द्वारा इंजीनियर को 500 के 60 नोट करीब 30000 दिए गए जिसके बाद पैसा लेते लोकायुक्त टीम ने इंजीनियर को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पीड़ित का कहना है कि सप्लाई भुगतान के लिए इंजीनियर ने 1 लाख रुपए की रिश्वत की मांग की थी। जिसके बाद सौदा 75000 पर तय हुआ था वह। 30,000 की पहली किस्त लेकर पीड़ित आज इंजीनियर के पास पहुंचा था।