पूर्व CM उमा भारती की BJP नेताओं से अपील- नियमों का करें पालन

सीहोर, अनुराग शर्मा

गणेश चतुर्थी(Ganesh Chaturthi) के अवसर पर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भगवा ब्रिगेड की नेता उमा भारती(Former Chief Minister and leader of saffron brigade Uma Bharti) ने आज गणेश मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की। इस दौरान मीडिया(Media) से चर्चा में मध्य प्रदेश में हो रहे भाजपा की रैली(BJP rally) पर सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन(Social distancing violations) मामले में बोलते हुए पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि यह गलत बात है। प्रदेश में कोरोना(corona) का कहर है। ऐसे में मैं बीजेपी नेताओं से अपील करना चाहूंगी कि वह सारे नियमों का पालन करें।

वहीँ पाकिस्तानी मीडिया(Pakistani Media) के दाऊद पर खुलासे के बाद शनिवार को मीडिया से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि दाऊद इब्राहिम(Dawood Ibrahim) हमेशा से ही पाकिस्तान में था। यह अलग बात है कि पाकिस्तान इस बात को स्वीकारने में पीछे रहा था।भारत में अब ऐसी सरकार है जो चुप नहीं बैठे रहती। हमारी सरकार कदम उठा रही है और वह दाऊद को लेकर बहुत जल्दी ही आगे की कार्रवाई करेगी।

बीजेपी सरकार की तारीफ की

दूसरी तरफ देश में बढ़ रहे कोरोना संकट पर बोलते हुए पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि देश और मध्यप्रदेश में अन्य देशों के मुकाबले ज्यादा सही तरीके से क्रियान्वयन किया गया है। हमारे देश और प्रदेश में कोरोना को लेकर अच्छा कार्य किया है सरकार लगातार इस पर अपनी नजर बनाए हुए हैं।

कांग्रेस शासन में हुए घोटाले

घोटाले पर बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि आज तक प्रदेश में जितने भी घोटाले हुए हैं। वह सब कांग्रेस शासनकाल में हुए हैं।बीजेपी के शासन काल में घोटाले का नामोनिशान नहीं है। हम भ्रष्टाचार मुक्त नीति पर काम करते हैं। जो सच है वह सच ही रहेगा।

बता दें कि पिछले दिनों पाकिस्तान सरकार ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा था कि दाऊद पाकिस्तान में ही है। जिसके बाद से एक बार फिर भारत सरकार पाकिस्तान के इस खुलासे के बाद से उसे लताड़ लगा रही है। वहीं अब एक बार फिर पाकिस्तान ने अपने को इस बात को नकारते हुए कहा है कि दाऊद पाकिस्तान में नहीं है।