उपचुनाव 2020 : जब 5 करोड़ मिले तब इस्तीफा दिया, पूर्व विधायक का VIDEO VIRAL

अहमदाबाद, डेस्क रिपोर्ट। गुजरात (Gujarat) में 3 नंबवर को रिक्त 8 सीटों पर उपचुनाव (By-election) होना है और 10 को नतीजे सामने आएंगे। लेकिन इसके पहले सियासी गलियारों में तहलका मचा रहे वीडियो के वायरल होने का सिलसिला जारी है।अब वोटिंग से ठीक पहले कांग्रेस ने एक पूर्व विधायक सोमा पटेल (Former MLA Soma Patel) का स्टिंग वीडियो जारी किया है, जिसमे वे यह कहते दिखाई दे रहे हैं कि BJP की ओर से पैसे मिले तब इस्तीफा दिया, ऐसे ही कोई विधायक (MLA) इस्तीफा (Resignation) नहीं देता।

इस वीडियो (Video) के वायरल(Viral) होते ही सियासत में भूचाल आ गया है , सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।वीडियो में पटेल कहते हुए नजर आ रहे है किसो  किसी भी विधायक को 10 करोड़ रुपये से अधिक नहीं दिए गए, किसी को टिकट दिया गया है तो किसी को पैसे दिए गए हैं। वोटिंग से पहले वीडियो के वायरल होते ही बीजेपी में हड़कंप मच गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)