बंगाल हिंसा की जांच करने पहुंची गृह मंत्रालय की टीम, केंद्रीय मंत्री की कार पर हमला

कोलकाता, डेस्क रिपोर्ट।  विधानसभा चुनावों के बाद से बंगाल में जारी हिंसा की जाँच करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन (Union Minister V Muraleedharan) की कार पर कुछ लोगों ने पश्चिम मिदनापुर जिले में हमला किया। हमलावरों ने लाठी डंडों और पत्थर  से कार के शीशे तोड़ दिए।  जिससे मंत्री के स्टाफ को चोट लगी। मंत्री ने हमले का आरोप टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगाया है। उधर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने केंद्रीय मंत्री पर हुए हमले की निंदा की है।

केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन (Union Minister V Muraleedharan) ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि “तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने मेरे काफिले पर हमला कर मेरे स्टाफ को चोट पहुंचे मैं अपना दौरा छोटा कर रहा हूँ।”


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....