.. कांग्रेस विधायक बोले तो पूरी विधानसभा का कचरा निगम कमिश्नर के दरवाजे पर होगा

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक (Congress MLA Praveen Pathak ) ने बुधवार को नगर निगम अधिकारियों के साथ बैठक कर साफ शब्दों में कहा कि मेरी विधानसभा के लोगों के साथ किया जा रहा सौतेला व्यवहार अब बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। उन्होंने कहा मेरी विधानसभा के साथ विकास कार्यों में पक्षपात किया जा रहा है। सड़के खुदी पड़ी हैं, दिवाली के बाद जगह जगह कचरे और गंदगी के ढेर लगे हैं यदि 7 दिन मे ये व्यवस्था नहीं सुधरी तो मैं क्षेत्र की जनता के साथ पूरी विधानसभा का एक दिन का कचरा नगर निगम कमिश्नर (Municipal commissioner) के बंगले के बाहर डाल देंगे।

ग्वालियर दक्षिण विधानसभा ( Gwalior dakshin Vidhansabha) के कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक अपनी विधानसभा में अटके पड़े विकास कार्यों के समीक्षा बैठक लेने नगर निगम के बाल भवन कार्यालय पहुंचे। बैठक में नगर निगम आयुक्त संदीप माकिन, अपर आयुक्त मुकुल गुप्ता सहित नगर निगम के कई अधिकारी और ग्वालियर दक्षिण विधानसभा के कांग्रेस के चारों ब्लॉक अध्यक्ष इब्राहिम पठान, संतोष शर्मा, कैलाश चावला और राजेश बाबू मौजूद थे। विधायक पाठक ने कहा कि पिछले छह सात महीनों से ग्वालियर दक्षिण विधानसभा के साथ लगातार सौतेला व्यवहार किया जा रहा है जबकि निगम अधिकारियों को निगम की निधि का वितरण सभी विधानसभाओं में समान रूप से करना चाहिए । ये सौतेला व्यवहार और पक्षपात अब बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। उन्होंने कहा कि ये रवैया जल्दी नहीं बदला तो मेरे क्षेत्र की जनता को मजबूरन आक्रोशित होकर निगम के खिलाफ आंदोलन करना पड़ेगा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....