Indore News: श्मशान से अस्थियां गायब, सीएम हेल्पलाइन तक पहुंची शिकायत

इंदौर, स्पेशल डेस्क रिपोर्ट। इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में स्थित खजराना श्मशान घाट पर मंगलवार को अस्थियों के गायब होने के मामले पर जमकर हंगामा खड़ा हो गया। जानकारी के मुताबिक श्मशान घाट के कर्मचारियों की लापरवाही के चलते परिजनों को अस्थियां नही मिल पाई। जिसके बाद नाराज परिजनों ने इसकी शिकायत खजराना थाने और सीएम हेल्पलाइन पर की। वही श्मशान घाट कर्मचारियों की माने तोअस्थियां कोई अन्य परिजन गलती से ले गया होगा।

दरअसल, इंदौर के खजराना के पीपल चौक निवासी महिला मन्नू  बाई पति रामचंद्र बोला की मृत्यु के बाद उनके शव का खजराना श्मशान में दाह संस्कार किया गया था। आज सुबह जब मृतका मन्नू बाई के तीसरे के लिए अस्थि संचय को लेकर परिजन श्मशान पहुंचे तो उनकी अस्थियां वहां से गायब थी। राख नहीं मिलने से परिजन आक्रोशित हो गए और उन्होंने जमकर हंगामा मचाना शुरू कर दिया। इस मामले में प्रारंभिक तौर पर श्मशान घाट में कर्मचारियों की लापरवाही सामने नजर आ रही है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....