Jabalpur News : नर्मदा नदी में डूबने से बालक की मौत, पढ़े पूरी खबर

Sitalamata Fall

Jabalpur News : जबलपुर के न्यू जगदम्बा कॉलोनी में रहने वाले 17 वर्षीय बालक की नर्मदा नदी में डूबने से मौत हो गयी। बालक अपने दोस्त के साथ बैग में चैन लगाने की बात कहकर घर से निकला था लेकिन जब काफी समय बीत जाने के बाद भी वह घर नहीं लौटा तो परिवार के लोगों ने उसके दोस्त से पूछा तो उसने बताया कि वह उसे घर के बाहर छोड़क़र चला गया था, इस बीच जब परिजनों ने बच्चे के मोबाईल पर फोन लगाया तो अन्य किसी ने उठाकर जानकारी दी कि जिलहरीघाट में मोबाईल और कपड़े रखे हुए है।

यह है मामला

बता दें कि परिवार के लोगों ने मामले की शिकायत विजय नगर थाने में की तो पुलिस ने मृतक बालक के दोस्त को बुलाकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने हकीकत बयां कर दी। बालक के चाचा सुनील दुबे ने बताया कि उनका भतीजा श्रीकांत दुबे अपने दोस्त प्रणय तिवारी के साथ बल्देवबाग जाने की बात कहकर निकला था लेकिन वे लोग जिलहरी घाट में नहाने चले गये थे इसी बीच नहाने के दौरान श्रीकांत का पैर फिसला और वह गहरे पानी में चला गया जिसके कारण उसकी डूबने से मौत हो गयी।

Jabalpur News : नर्मदा नदी में डूबने से बालक की मौत, पढ़े पूरी खबर

श्रीकांत के डूबने की घटना से प्रणय घबरा गया और वह परिजनों सहित पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन जब फोन पर जानकारी लगी कि बच्चे के कपडे और मोबाईल जिलहरी घाट में है तो प्रणय ने सच्चाई बता दी। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम भेजकर जांच शुरू कर दी है।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News