जबलपुर : ऑटो चालक के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों के नजदीक पहुंची पुलिस

जबलपुर (jabalpur) में ऑटो चालक की पीटाई करने वाले आरोपियों को लेकर जबलपुर पुलिस (jabalpur) ने खुलासा किया है। जबलपुर पुलिस की माने तो वो आरोपियों के नजदीक पहुंच चुकि है और जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।

jabalpur violence

जबलपुर,संदीप कुमार। प्रदेश ही नहीं पूरे भारत में जबलपुर ऑटो चालक के साथ हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल हुआ, जिसको लेकर इस वीडियो की निंदा भी खूब हुई। मामला गृह मंत्री तक पहुंचा तो उन्होंने आरोपियों को पकड़ने के लिए कड़े निर्देश भी जारी कर दिए। निर्देश के बाद अब आरोपियो को पकड़ने के लिए जबलपुर पुलिस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

ये भी पढ़े- ऑटो चालक को बीच सड़क बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल, दो के खिलाफ मामला दर्ज

बताया जा रहा है कि ऑटो चालक के साथ बेरहमी से मारपीट कर उसे अधमरा करने वाले आरोपियों तक पुलिस जल्द पहुंच जाएगी, सूत्रों की माने तो आरोपियों तक पुलिस के हाथ पहुंच गए हैं और पुलिस उनकी अच्छे से खबर लेने की तैयार कर रही है। हालांकि आरोपियों के संबंध में अभी पुलिस ने अपने किसी भी प्रकार के कोई अधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

गौरतलब है कि ऑटो चालक अजीत विश्वकर्मा को हैवानों की तरह मारपीट करने वाले मुख्य आरोपी पुलिस के गिरफ्त में जैसे ही आएंगे पुलिस उनको ऐसी सजा देने की तैयारी कर रही हैं कि ऐसे अपराधी जीवनभर इस बात को याद रखेंगे कि किसी के साथ इस तरह से बेरहमी से मारपीट की घटना को अंजाम देने का हश्र क्या होता है।

ये भी पढ़े-  Jabalpur – ऑटो चालक की पीटाई करने वाले आरोपी गिरफ्तार, निकाला गया जुलूस

जानकारी में हो कि आरोपियों को पकडने के लिए पुलिस विभाग के द्वारा ईनाम घोषित किया गया है और अलग-अलग टीमों के माध्यमों से आरोपियों की तलाश भी पुलिस के द्वारा की जा रही है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि वह जल्द ही आरोपियों को पकड़े जाने के संबंध का खुलासा करेंगे। लेकिन वह फिलहाल में जब तक आरोपियों तक नहीं पहुंच पाते हैं, तब तक इस संंबंध में कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दे रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here