ज्योतिरादित्य सिंधिया का तंज- राजनीतिक दल नहीं, अब ज्योतिषी बन गई है कांग्रेस

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। निजी दौरे पर गुरुवार को ग्वालियर (Gwalior) आये राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Rajya Sabha MP Jyotiraditya Scindia) पार्टी मुख्यालय मुखर्जी भवन पहुंचे। उन्होंने संगठन मंत्री से चुनावी रणनीति पर बंद कमरे में चर्चा की। मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए सिंधिया ने कांग्रेस (Congress) पर तंज कसा कि कांग्रेस अब राजनैतिक दल नहीं रह गई अब वो ज्योतिषी बन गई है।

ग्वालियर के दौरे पर आये राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया शुक्रवार को महाराज बाड़े के पास स्थित भाजपा मुख्यालय मुखर्जी भवन पहुंचे। उनके साथ प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Energy Minister Pradyuman Singh Tomar) एवं अन्य नेता भी थे। पार्टी कार्यालय पर सिंधिया की अगवानी जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी (District President Kamal Makhijani) ने की। सिंधिया ने यहाँ भाजपा के संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी (BJP organization minister Ashutosh Tiwari) मुलाकात कर बंद कमरे में चुनावी रणनीति और संगठन के मुद्दों को लेकर चर्चा की। भाजपा में शामिल होने के बाद सिंधिया पहली बार भाजपा कार्यालय पहुंचे हैं। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि ये कार्यक्रम पूर्व निर्धारित नहीं था। मैं एक कार्यकर्ता की हैसियत से यहाँ आया हूँ। मैं उज्जैन,इंदौर में भी ऐसे ही पार्टी कार्यालय गया था। यहाँ मैंने युवा कार्यकर्ताओं से चर्चा की है और बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)