MP News : कमलनाथ का बड़ा बयान- जिस दिन ऐसा हुआ, ले लूंगा राजनीति से संन्यास

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश उपचुनाव (MP By-election) में 28 सीटों में से 22 पर मिली करारी हार के बाद कांग्रेस नेता लगातार संगठन पर सवाल खड़े कर रहे है। इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ (Kamal Nath) ने बड़ा बयान देकर सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है। कमलनाथ ने साफ कहा कि छिंदवाड़ा (Chhindwara) क्षेत्र की जनता जिस दिन चाहेगी , मैं उस दिन ही संन्यास ले लूंगा।

नरोत्तम मिश्रा का तंज- सिंधु बॉर्डर पर नहीं जा रहे कमलनाथ, कांग्रेस विधायक को समर्थन!

दरअसल, अपने छिंदवाड़ा दौरे के दौरान आज सोमवार (Monday) को जनता के समक्ष नाथ ने कहा कि छिंदवाड़ा क्षेत्र की जनता जिस दिन चाहेगी, मैं उस दिन ही संन्यास ले लूंगा। इस पर जनता ने जवाब देकर कहा कि हम आपको एक बार फिर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं , हम आपको सन्यास नहीं लेने देंगे। मैं बिकाऊ राजनीति नहीं करूंगा। बीजेपी ने सौदा किया और सरकार बना ली।  इस बात की जानकारी कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा (Congress media coordinator Narendra Saluja) ने दी है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)