शिव’राज’ के मिशन पर कमलनाथ का तंज – झूठे नारियल फोड़ने में माहिर, चुनावी मोड ऑन

कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सरकार चुनावी मोड में आ गई है और झूठे नारियल फोड़ने में माहिर है।

shivraj-kamalnath

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में शिवराज सरकार (shivraj government) के नगरोदय कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस (congress) ने आपत्ति जताई है। मध्य प्रदेश में निकाय चुनाव (urban body election) से पूर्व मिशन नगरोदय को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (kamalnath) ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) पर तंज कसा है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि हर चुनाव से पूर्व झूठे नारियल फोड़ने में शिवराज माहिर है।

दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार पर निशाना साधा है। पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव की घोषणा की आहट को देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज एक बार फिर मिशन नगरोदय के नाम से झूठे नारियल फोड़ने निकल पड़े है।

इसके साथ ही कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सरकार चुनावी मोड में आ गई है और झूठे नारियल फोड़ने में माहिर है। पूर्व मुख्यमंत्री यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि कितना आश्चर्यजनक है कि जिनके प्रदेश में 15 वर्षों से सरकार रही है। वर्तमान में 1 वर्ष से जो सत्ता पर काबिज है। आज भी वह नगर निकाय के लिए रोड मैप ही बना रहे हैं और लोगों को विकास के सुनहरे सपने दिखा रहे हैं।

Read More:Sex Racket: पुलिस ने फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा, आपत्तिजनक हालत मे कई युवक-युवती गिरफ्तार

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में जितने वर्षों से इनकी सरकार है। इतनी अवधि में प्रदेश में नागरिया विकास की दृष्टि से देश में सर्वश्रेष्ठ निकाय हो जाना चाहिए था लेकिन जनता इनकी सच्चाई जानती है और वह गुमराह और भ्रमित होने वाली नहीं है।

यही नहीं नगरोदय कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस नेता मानक अग्रवाल (manak agarwal) ने भी शिवराज सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस नेता ने कहा कि चुनाव से पहले इस तरह के कार्यक्रम बिल्कुल भी नहीं होने चाहिए राज्य निर्वाचन आयोग को सरकार कैसे घोषणा व प्रतिबंध लगाना चाहिए।

जिस पर पलटवार करते हुए बीजेपी नेता लोकेंद्र पाराशर(lokendra parashar)  ने कहा कि प्रदेश को ऐसा मुख्यमंत्री मिला है जो 24 घंटे काम करता है। वही घोषणाओं से पहले ही नगर निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस की घबराहट और बौखलाहट साफ नजर आ रही है। साथ ही बीजेपी मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने उम्मीद जताई है कि नगरीय निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी।