इंदौर में बड़ा हादसा, क्षतिग्रस्त पुल पर बाइक सवार बहे, रेस्क्यु ऑपरेशन जारी

घटना के दौरान दो युवक नदी में बह गए जिनमे से एक के शव को एसडीआरएफ की टीम ने ढूंढ निकाला वही एक अन्य युवक की तलाश जारी है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। क्षतिग्रस्त पुल की वजह से शहर के खुड़ैल थाना क्षेत्र के ग्राम सेमलिया चाऊ में रविवार शाम को एक बड़ा हादसा हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक हादसा खुड़ैल थाना क्षेत्र के ग्राम सेमलिया चाऊ मे स्थित शिप्रा नदी पर बने जर्जर पुल की है जहाँ अनिंयत्रित होकर बाइक सवार गिर गए और जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से 1 युवक और 3 साल की मासूम बच्ची को बचा लिया गया वही घटना के दौरान दो युवक नदी में बह गए जिनमे से एक के शव को एसडीआरएफ की टीम ने ढूंढ निकाला वही एक अन्य युवक की तलाश जारी है।

दरअसल, ये पूरी घटना रविवार शाम 4 बजे से 5 बजे के बीच की बताई जा रही है। जब देवास की ओर से खुड़ैल आ रही एक बाइक अचानक अनियंत्रित हो गई और सेमलिया चाऊ पर स्थित जर्जर सुमित्रा सेतु से गुजरते वक्त क्षिप्रा नदी में गिर गई। बताया जा रहा है कि बाइक पर 4 लोग सवार थे और चारो ही उस वक्त बाइक सहित नदी में गिर गए थे। जिनमें से रमेश नामक युवक और 3 वर्षीय मासूम बच्ची को ग्रामीणों की तत्परता से बचा लिया गया वही ग्रामीणों ने बाइक को भी निकाल दिया। इसके बाद घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि दो लोग नदी में बह गए है।

तत्काल पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम को सूचना दी और रात भर चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद जगदीश नामक युवक की लाश को ढूंढ निकाला गया वही एक कालू नामक एक अन्य युवक की तलाश जारी है। खुड़ैल थाना प्रभारी रूपेश दुबे ने बताया की एक बाइक पर 4 लोग सवार होकर देवास के ग्राम बड़ोनिया से खुड़ैल की ओर आ रहे थे और रास्ते मे पुराने पुल पर से गुजरते वक्त हादसा हो गया। रातभर पुलिस और एसडीआरएफ ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जिसके बाद एक युवक का शव मिला है और एक अन्य युवक की तलाश जारी है। पुलिस के मुताबिक 3 वर्षीय बच्ची और रमेश नामक युवक को बचा लिया गया है। इधर, इस हादसे के बाद ग्रामीणों ने मांग की है दोनों ही राजनीतिक दल कम से कम ऐसे स्थानों पर भी नजर डाले ताकि ऐसे हादसे होने से बचाये जा सके। फिलहाल, रेस्क्यू दल की कार्रवाई जारी है और कालू नामक शख्स को ढूंढा जा रहा है।