MP News : मध्यप्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद, छेड़खानी से रोकने पर युवक ने पुलिसकर्मी को पीटा

Young man beat the police constable : प्रदेश में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद हो गए हैं, ये छतरपुर की घटना से पता चलता है। यहां छेड़खानी कर रहे युवक को जब पुलिस ने रोकना चाहा तो उसने पुलिसकर्मी की ही पिटाई कर दी। मारपीट का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पन्ना नाके का है। यहां एक युवक लड़की से छेड़छाड़ कर रहा था। उसी दौरान वहां से गुज़र रहे पुलिस आरक्षक मनीष दुबे ने उसे रोकने की कोशिश की। बस इतनी सी बात पर युवक भड़क गया और उसने पुलिसकर्मी को गालियां देना शुरु कर दिया। वो इतने तैश में था कि बीच सड़क पर आरक्षक को पीटने लगा। इसके बाद दोनों में हाथापाई शुरु हो गई। इस दौरान मौके पर भीड़ लग गई और लोग भी ये तमाशा देखने लगे। किसी पुलिसकर्मी को पीटना मामूली बात नहीं है और लोग हैरत में थे कि आखिर ये कौन युवक है जिसे पुलिसवाले पर हाथ उठाने में भी डर नहीं लग रहा। घटना के बाद खजुराहो थाने में पदस्थ आरक्षक मनीष दुबे ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।