Covid-19 : सांसद के बाद अब निगम कमिश्नर पाए गए पॉजिटिव

जबलपुर में नगर निगम कमिश्नर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। 22 मार्च को ही दूसरी वैक्सीन लगवाई थी।

जबलपुर, संदीप कुमार। जिले में कोरोना (Covid-19) मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। जहां कोरोना सबसे ज्यादा संक्रमित 269 मरीज मंगलवार को सामने आए। जबकि एक संक्रमित की मौत हो गई। वहीं सांसद, विधायक और कलेक्टर के बाद अब नगर निगम कमिश्नर संदीप जीआर भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उनकी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। निगम कमिश्नर ने 22 मार्च को ही दूसरी वैक्सीन लगवाई थी।

यह भी पढ़ें:-VIDEO VIRAL: इंदौर पुलिस का शर्मनाक चेहरा- मासूम के सामने पिता की बेरहमी से पिटाई

नगर निगम कमिश्नर सन्दीप जी आर ने अपील करते हुए कहा कि सम्माननीय नागरिकों, साथी कर्मचारियों एवं अधिकारियों, मैं कोरोना पॉजिटिव हुआ हूं और चिकित्सकों के परामर्श से होम आइसोलेट हूं। प्रशासनिक कार्यों के कारण इस बीच आप में से यदि कोई मेरे संपर्क में आए हों तो कृपया अपना कोविड जांच करा लें या होम क्वारन्टीन हो जाए, आप सबकी शुभकामनाओं से मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं और अपने निवास पर ही स्वास्थ्य लाभ ले रहा हूं।

निगम कमिश्नर ने 22 मार्च को लगवाया था दूसरा डोज

कोरोना को जड़ से खत्म करने नगर निगम के अधिकारी एवं कर्मचारी पूरे उत्साह से वैक्सीनेशन अभियान में भागीदारी कर रहे हैं। जिले में चलाए जा रहे वैक्सीनेशन कार्यक्रम में नगर निगम के अधिकारी एवं कर्मचारी सम्मिलित होकर कोरोना के टीके लगवा रहे हैं। पहले डोज के 28 दिन पूरे होने पर 22 मार्च को निगमायुक्त संदीप जीआर ने एल्गिन अस्पताल पहुंचकर कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाया था। संभागायुक्त एवं निगम प्रशासक बी चंद्रशेखर, कलेक्टर कर्मवीर शर्मा, निगमायुक्त संदीप जीआर के मार्गदर्शन में नगर निगम के सभी अधिकारी और कर्मचारी प्रशासन द्वारा निर्धारित स्थलों पर पहुंचकर वैक्सीनेशन कराकर कोरोना मुक्ति अभियान को सफल भी बना रहे हैं।

20 हजार 551 हुई संक्रमितों की संख्या

कोरोना से से स्वस्थ होने पर मंगलवार को 148 लोगों को डिस्चार्ज किया गया है, वहीं 1766 सेम्पल की प्राप्त परीक्षण रिपोर्ट्स में 269 नये मरीज सामने आये हैं। कोरोना से आज स्वस्थ हुये 148 व्यक्तियों को मिलाकर जबलपुर में कोरोना के संक्रमण से मुक्त होने वाले मरीजों की संख्या 18 हजार 549 हो गई है और रिकवरी रेट 90.25 प्रतिशत हो गया है। पिछले 24 घण्टे के दौरान मिले कोरोना के 269 संक्रमित व्यक्तियों को मिलाकर जबलपुर में कोरोना मरीजों की संख्या 20 हजार 551 हो गई है । जबकि एक व्यक्ति की मृत्यु हुई है। जिसके बाद कोरोना से जान गंवाने वाले मरीजों की संख्या 275 हो गई है।