तीन दिन पहले मना डाला प्रधानमंत्री का जन्मदिन, बीजेपी जिलाध्यक्ष ने झाड़ू फेरी

सीहोर, अनुराग शर्मा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को यादगार बनाने के लिये सोमवार को भाजपा ने सफाई अभियान की शुरुवात कोतवाली चौराहे से की। इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए भाजपा जिलाध्यक्ष रवि मालवीय भी आए और हाथों में झाड़ू लेकर  सड़क पर सफाई अभियान की शुरुआत की। लेकिन ज्यादा उत्साह में जिलाध्यक्ष महोदय प्रधानमंत्री के जन्म की तारीख ही भूल गए और तीन दिन पहले ही उनका जन्मदिन मना डाला।

बीजेपी जिलाध्यक्ष रवि मालवीय सोमवार को 15 से अधिक कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के सड़कों पर उतर आए। उन्होने पीएम मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में सेवा सप्ताह मनाने  की शुरुआत भी कर डाली और तकरीबन 10 मिनिट तक सड़क पर झाड़ू लगाई। लेकिन ये सफाई दिखावे की ज्यादा थी। झाडू लगाने के बाद बमुश्किल 100 ग्राम इकट्ठा कर सभी नेता कार्यकर्ता फोटो खिंचाने में मगन हो गए। फोटो खिंचाया कर जिलाध्यक्ष जी मीडिया के सामने बाइट देने भी आ गए। लेकिन इस दौरान वे बार बार करते रहे कि आज प्रधानमंत्री के जन्मदिन के मौके पर वो सफाई अभियान में जुटे हैं। इस बीच जब जिला अध्यक्ष से पूछा गया कि पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिवस कब है तो वो बगले झांकने लगे। वहीं जिला अध्यक्ष महोदय जो थोड़ी देर पहले तक प्रधानमंत्री के जन्मदिन को लेकर बड़ी बड़ी बातें कर रहे थे, उन्हें पीएम के जन्मदिन की तारीख तक याद नहीं थी। ऐसे में बड़ी बड़ी बातें कर सिर्फ दिखावा करने के चक्कर में जिला अध्यक्ष रवि मालवीय फंस गए। बता दें कि प्रधानमंत्री का जन्मदिन 17 सितंबर को है, जबकि अध्यक्ष रवि मालवीय उसे 14 सितंबर बता रहे थे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।