PMAY: मध्य प्रदेश के 5 लाख 21000 हितग्राहियों को मिला तोहफा, पीएम ने करवाया गृह प्रवेश

MP news

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।PM Awas Yojana. देश के पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) एक बार फिर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) को बड़ा तोहफा दिया है।आज 29 मार्च 2022 को पीएम मोदी ने वर्चुअली मध्य प्रदेश के 5 लाख 21 हजार हितग्राहियों को प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) के तहत गृह-प्रवेश करवाया।पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सीएम शिवराज सिंह चौहान की गरिमामयी उपस्थिति में छतरपुर जिले से #PMAYG के अंतर्गत लाखों परिवारों का ‘गृह प्रवेशम्’ करवाया। कार्यक्रम का शुभारंभ सीएम ने कन्यापूजन एवं दीप प्रज्ज्वलित कर किया।

EPFO: कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, 31 मार्च से पहले पूरा करें ये काम, अटक सकता है PF का पैसा

सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने कहा कि आज वर्चुअली उपस्थित हो रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से केन-बेतवा लिंक परियोजना के शिलान्यास के लिए हम सभी बुंदेलखंड में आगमन का अनुरोध करेंगे।गुंडे, बदमाशों और माफियाओं कान खोलकर सुन लो कि गरीबों को डराया, धमकाया, परेशान किया या उनका हक छीनने की कोशिश की, तो बख्शे नहीं जाओगे। बुलडोजर चलेगा और जमींदोज कर दिये जाओगे।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का संकल्प है कि मध्य प्रदेश का कोई भी गरीब कच्चे मकान में नहीं रहेगा। 2024 तक प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत  हर व्यक्ति को पक्का आवास उपलब्ध करा दिया जायेगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)