Lok Sabha Elections 2024 : बीजेपी ने की राहुल गांधी पर FIR की माँग, वीडी शर्मा का कांग्रेस पर ज़ोरदार हमला, कहा ‘उनके खून में आज भी अंग्रेजों के जींस’

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी लगातार झूठ बोल रहे हैं और इसे लेकर बीजेपी ने चुनाव आयोग में शिकायत की है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि जनता अब कांग्रेस की असलियत समझ चुकी है। उन्होंने प्रदेश में सभी 29 सीटें जीतने का दावा किया।

VD SHARMA

Lok Sabha Elections 2024 : भोपाल में बीजेपी चुनाव प्रबंधन की बैठक समाप्त होने के बाद प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि यहाँ में 7 मई और 13 मई को होने वाले मतदान के तीसरे और चौथे चरण को लेकर चर्चा की कई। उन्होंने कहा कि इस बैठक में विशेष तौर पर चुनाव की तैयारियों के लिए सूक्ष्म प्रबंधन कैसे बेहतर हो, इसकी रणनीति बनाई गई। उन्होंने बताया कि पीएम मोदी 7 मई को मध्य प्रदेश दौरे पर रहेंगे।

इसी के साथ बीजेपी अध्यक्ष ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की खीज और कमलनाथ का बयान सुनिश्चित करता है कि कांग्रेस बुरी तरह चुनाव हार रही है। राहुल गांधी लगातार झूठ बोल रहे हैं इसे लेकर हमने चुनाव आयोग से शिकायत की है और उनपर एफआईआर की माँग भी की है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस आज भी फूट डालो राज करो की नीति पर चल रही है, उसमें अब भी अंग्रेजों के जींस हैं।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।