ऊर्जा मंत्री तोमर का बड़ा बयान, मैं किसी भी पल, कुछ भी करने को तैयार

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। कमलनाथ सरकार (Kamalnath Government) के समय पड़े आयकर छापों (Income tax raids) के दस्तावेजों में लेन देन करने वाले बड़े चेहरों का खुलासा होने के बाद प्रदेश में सियासी पारा उछाल पर है। सूची में तीन IPS अधिकारियों के साथ कुल साथ 64 लोग शामिल हैं इनमें विधायक, मंत्रियों और पूर्व मंत्रियों के नाम शामिल हैं। सूची में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar) का भी नाम शामिल हैं। इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूँ कि मामले की निष्पक्ष जाँच होनी चाहिए यदि जांच एजेंसी को कोई व्यवधान आता है तो मैं किसी भी पल कुछ भी करने को तैयार हूँ।

मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने बड़ा बयान दिया है। ग्वालियर में उन्होंने मीडिया से बात करते हुए आयकर छापों में उनका नाम आने के सवाल पर कहा कि मैं तो चाहता हूँ कि इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। यदि किसी ने पैसा लिया है तो सामने आना चाहिए और दोषी पर कार्र वाई होनी चाहिए। मीडिया में उनके इस्तीफे वाले बयान को स्पष्ट करते हुए ऊर्जा मंत्री ने कहा कि मेरे इस्तीफे का अभी सवाल ही नहीं है क्योंकि मैंने किसी से चंदा लिया ही नहीं है। आगे जोड़ते हुए उन्होंने कहा कि यदि जांच एजेंसियों को कोई व्यवधान आता है तो मैं किसी भी पल कभी भी कुछ बाजी करने को तैयार हूँ। क्योंकि राजनीति में शुचिता की बात हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi ) और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan)भी करते हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....