MP: रेत माफियाओं ने SDOP के ड्राईवर को पीटा, बचाने गए पुलिसकर्मियों पर हमला

देवास।
कोरोना संकटकाल में भी रेत माफियाओं के हौंसले बुलंद है।देवास के कन्नौज में रविवार को रेतमाफियाों ने पुलिस की टीम पर हमला कर दिया। इस हमले में एसडीओपी का ड्राइवर और दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। हमले के बाद से आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं घायल पुलिसकर्मियों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

पूरा मामला देवास जिले के सतवास में सतवास-कन्नौज मार्ग का है। यहां रविवार को एसडीओपी ब्रजेश सिंह कुशवाह दो पुलिसकर्मियों के साथ कन्नौज से सतवास आ रहे थे, तभी उन्हें रेत से भरी ट्रैक्टर ट्राली नजर आई। एसडीओपी के ड्राईवर हिमांशु ने गाड़ी को रुकवाया और उतरकर ट्रैक्टर चालक के पास पहुंचा तभी उसने लोहे के रॉड से एसडीओपी के चालक पर हमला कर दिया। यह देख गाड़ी में बैठे दो पुलिसकर्मी उसे बचाने गए तो ट्रैक्टर चालक ने आवाज लगाकर अपने अन्य साथियों को बुला लिया। करीब 6 अज्ञात हमलावरों ने दोनों पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी।इस मामले में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है वहीं ट्रेक्टर को भी जब्त कर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

इस पर कांग्रेस ने सरकार पर जमकर निशाना साधा है।एमपी कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा है कि मप्र में रेत माफिया का पुलिस पर हमला, दो पुलिस जवान और एसडीओपी का ड्राइवर घायल..!
“शवराज चरम पर है”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here