धार से राहत भरी खबर, शनिवार को 11 मरीज स्वस्थ होकर लोटे घर

197

धार।राजेश डाबी।

कोरोना महामारी संक्रमण के दौर में धार जिले के लिए आज फिर शकुन और राहत भरी खबर आई है। 11 कोरोना संक्रमित मरीज। जिसमे 2 इंदौर से और 9 धार से है। जिनको उपचार के बाद स्वस्थ होने पर शनिवार को धार से डिस्चार्ज कर अपने अपने घरों की ओर रवाना किया गया। इस अवसर पर जिले के वरिष्ठ चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारीयो का दल मौजूद रहा।

इस दौरान डिस्चार्ज हुए 12 मरीजों को तालियां बजाकर स्वागत करते हुए गुलदस्ते सोपे गए। सिविल सर्जन अनिल वर्मा ने कोरोना मामले में धार जिले को लेकर नई जानकारी देते हुए बताया कि सरकार की नई डिस्चार्ज पालिसी के तहत इन सभी को डिस्चार्ज किया गया है। वही अब तक 103 लोगों को डिस्चार्ज किया जा चुका है तथा 3 संक्रमित जो 2 इंदौर में और 1 धार में हे। जिनका फिलहाल उपचार जारी है। वही कुल 3 लोगों की जिले में अभी तक उक्त महामारी से मौत हुई है।

वही कल 1 और मरीज के डिस्चार्ज होने की संभावना है और 2 इंदौर वाले मरीजो की भी 2 से 3 दिन में डिस्चार्ज होने की संभावना है। लगभग 100 के अंदर रिपोर्ट अभी तक आना बाकी बताई गई है। इसके बाद यदि नया पॉजिटिव मरीज नही आता तो धार कोरोना मुक्त हो जाएगा। ऐसे में MP ब्रेकिंग न्यूज़ आप सभी से अपील करता है की सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए प्रशासन के नियमों को माने और घरों में ही रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here