MP Corona: पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक की रिपोर्ट पॉजिटिव, कई लोगों से की थी मुलाकात

कांग्रेस

बैतूल, वाजिद खान। पूर्व पीएचई मंत्री(Former PHE minister) और मुलताई के विधायक सुखदेव पांसे(MLA Sukhdev Panse) कोरोना(Corona) संक्रमित हो गए है। उनकी कोरोना रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव(Positive) पायी गयी है। पांसे ने उपचुनाव में प्रचार के बाद बैतूल लौटते हुए जिला अस्पताल बैतूल में अपना कोरोना टेस्ट(Corona Test) कराया था। जहां रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गयी है। रायसेन उप चुनाव में लगातार लोगो से संपर्क के बीच सम्भवतः वे किसी पॉजिटिव के संपर्क में आ गए जिसकी वजह से उनकी रिपोर्ट पाजिटिव आ गयी है।

उन्होंने अपने सभी संपर्को से एहतियात बरतने और अपनी जांच करवाने की अपील की है। पांसे ने कहा कि जनता के बीच रहने और जनता से जुड़ाव का सरोकार उनके जीवन से जुड़ा है। इससे थोड़ी बहुत दिक्कते आती भी है तो वे इसका सामना करने को तैयार है। उन्होंने कहा कि जनता का असीम स्नेह उन्हें इससे जूझने में मदद करेगा वही जनता के आशीर्वाद से वे शीघ्र इससे उबरकर पुनः जनता की सेवा में हाजिर होंगे।

पांसे ने जिला अस्पताल में कुछ समय पहले अपना टेस्ट करवाया था।किंतु उस समय उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आयी थी। लेकिन लगातार दौरे और संपर्क करने के कारण अंततः उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गयी। इधर उनकी रिपोर्ट के पॉजिटिव आने की खबर मिलते ही श्री पांसे के समर्थकों ने उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here