भाजपा का हमला: महिलाओं का अपमान करना कांग्रेस की संस्कृति, कमलनाथ का बयान मानसिक दिवालियापन

रीति पाठक ने कहा कि राहुल गांधी ने वड़ोदरा में लोगों से पूछा था कि क्या संघ की शाखाओं में महिलाएं स्कर्ट पहने दिखती हैं? पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने तो अपनी ही पार्टी की सांसद मीनाक्षी नटराजन के लिए कहा था कि क्या टंच माल है। पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने भी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर का उस समय चिल्लर कहकर मजाक बनाया था और अब कमलनाथ

riti pathak slams congress

ग्वालियर,अतुल सक्सेना। भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी के बारे में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा की गई अमर्यादित टिप्पणी को भाजपा की महिला सांसद ने उनका मानसिक दिवालियापन बताया हैं उन्होंने कहा कि राहुल गांधी से लेकर कमलनाथ तक कांग्रेस की संस्कृति में बसा है महिलाओं का अपमान करना।

ये भी पढ़े – शिवराज का कमलनाथ पर प्रहार- चोरी ऊपर से सीनाजोरी, सोनिया गांधी से मांगा जवाब

डबरा की चुनावी सभा में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी कर प्रदेश की सियासत को गरमा दिया है। कमलनाथ के बयान के बाद भाजपा हमलावर है। रविवार को ग्वालियर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के प्रायश्चित स्वरूप दो घंटे के मौन धरने के फैसले के बाद भाजपा ने सोमवार को पूरे प्रदेश में दो घंटे का मौन व्रत रखा और कमलनाथ पर कार्र वाई की मांग की।

riti pathak slams congress

पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार के लिए ग्वालियर पहुंची भाजपा सांसद रीति पाठक मे पत्रकारों से बात करते हुए कमलनाथ के बयान की कड़े शब्दों में निंदा की और इसे उनके मानसिक दिवालियेपन का सुबूत बताया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी से लेकर कमलनाथ तक कांग्रेस की संस्कृति में बसा है महिलाओं के अपमान करना।

ये भी पढ़े- अब बिसाहूलाल सिंह का वीडियो वायरल, कांग्रेस प्रत्याशी की पत्नी के लिए कहे अपशब्द

रीति पाठक ने कहा कि राहुल गांधी ने वड़ोदरा में लोगों से पूछा था कि क्या संघ की शाखाओं में महिलाएं स्कर्ट पहने दिखती हैं? पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने तो अपनी ही पार्टी की सांसद मीनाक्षी नटराजन के लिए कहा था कि क्या टंच माल है। पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने भी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर का उस समय चिल्लर कहकर मजाक बनाया था। जब देश उनके प्रतियोगिता जितने के बाद खुशी मना रहा था । और अब पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने हमारी प्रत्याशी और दलित बहन इमरती देवी को आइटम कह दिया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का एक एक कार्यकर्ता संस्कारवान है और महिलाओं का पूरा सम्मान करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here