सागर : मकान विवाद को लेकर स्कूल संचालक दंपती पर चाकुओं से हमला

सागर, डेस्क रिपोर्ट। शहर के कैंट थाना क्षेत्र में शनिवार की रात तीन बदमाशों ने मकान विवाद को लेकर ब्लू बेल्स स्कूल की संचालक सुजाता मलैया और उसके पति दिलीप पर चाकुओं से हमला कर दिया। दोनों को रात में ही जिला अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। हमले के दौरान अपने मालिकों को बचाने के लिए बीच में आया नौकर भी घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते रात में ही घेराबंदी कर एक मुख्या आरोपी को धर-दबोचा जबकि अन्य दो की की तलाश जारी है। इस हमले की वजह वजह मकान पर कब्जा बताया जा रहा है।

कैंट थाना प्रभारी गौरव तिवारी ने बताया कि हमला करने वाले मुख्य आरोपी अमित कुशवाहा का विदिशा स्थित एक मकान को लेकर स्कूल संचालक से विवाद चल रहा है। मकान के सिलसिले में ही आरोपी अपने दो साथियों के साथ शनिवार की रात मलैया दंपति के घर पहुंचा, जिसके बाद मकान पर कब्जे को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद आरोपी और उसके साथियों ने दंपत्ति पर चाकुओं से हमला कर दिया। उन्होंने सुजाता मलैया पर चाकू से
छह वार किए गए। सुजाता की हालत गंभीर बताई जा रही है। दिलीप की पीठ पर भी चाकू से हमला किया गया। बचाव में आए नौकर चंदन को भी चाकू से चोट आई है।


About Author
Avatar

Manuj Bhardwaj