Share Market : तूफानी तेजी का साथ बंद हुआ Sensex, Nifty ने भी मारी छलांग

Stock Market Update : नए कारोबारी सप्ताह के पहले दिन आज सोमवार को शेयर मार्केट तेजी के साथ शुरू हुआ। आज 09 जनवरी 2023 को शेयर मार्केट (Share Market Today 09 January 2023) की ओपनिंग तेजी के साथ हुई और क्लोजिंग भी तूफानी तेजी के साथ ही हुई।

क्लोजिंग के समय ऐसा था सेंसेक्स और निफ्टी का हाल

शेयर मार्केट में आज दिनभर तेजी ही रही, मार्केट की क्लोजिंग के समय सेंसेक्स (Sensex) 846.94 अंक की बढ़त के साथ 69447.31 अंक के स्तर पर बंद हुआ वहीं निफ्टी (Nifty) 241.70  अंक की तेजी के साथ 18101.20  अंक के स्तर पर बंद हुआ।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....