Sushant Singh Rajput की बर्थ एनिवर्सरी से पहले बहनों ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें, इमोशनल हुए फैंस

Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड के शानदार कलाकार सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में तो नहीं है लेकिन अपने फैंस के दिलों में वह आज भी जिंदा है। 21 जनवरी वही दिन है जब वह अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया करते थे। यह सितारा अब हमारे बीच नहीं है लेकिन उनके साथ हुए हादसे को परिवार,  दोस्त और फैंस आज तक नहीं भुला पाए हैं। एक्टर की बर्थ एनिवर्सरी से पहले उनकी बहन श्वेता और प्रियंका ने कुछ अनसीन तस्वीरें और वीडियो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Sushant Singh Rajput की अनदेखी तस्वीरें

सुशांत की बहन श्वेता ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि उनके भाई को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था। उन्होंने कहा कि मैं कुछ यादों को शेयर करना चाहती हूं और बताती हूं कि जब हम दोनों बच्चे थे तब कैसे थे। श्वेता ने बताया कि उन दोनों के बीच बस 1 साल का अंतर था और पूरी फैमिली उन्हें गुड़िया गुलशन कहकर बुलाती थी। त्यौहार के मौके पर घर में जब भी कुछ खास बनता था दोनों भाई बहन मिलकर खाया करते थे। श्वेता ने यह भी बताया कि बचपन में हम दोनों साथ में मिलकर खूब खेला करते थे और एक्टिंग किया करते थे।

 

फैंस हुए इमोशनल

सुशांत सिंह राजपूत की दूसरी बहन प्रियंका ने भी अपने भाई के जन्मदिन को खास बनाने की अपील की है। उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमें डॉग शेल्टर में डोनेट करने की फैंस से अपील की गई है। प्रियंका ने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसके साथ उन्होंने इमोशनल नोट लिखा है। उन्होंने 11 साल पुरानी एक तस्वीर शेयर की है जो शायद उनकी शादी की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि 11 साल पहले तुम सिड और मेरे एक होने के समय पर हमारे साथ मौजूद थे। हम आज भी तुम्हें अपने आसपास महसूस करते हैं लेकिन जिसे तुम हमारी तिगड़ी कहते थे अब वह टूट चुकी है। दोनों बहनों का अपने भाई के लिए यह प्यार देखकर फैंस भी इमोशनल हो गए हैं।

 

बहनों की अपील

प्रियंका ने ट्वीट शेयर करते हुए लिखा कि सुशांत के बर्थडे के लिए अपना ड्राफ्ट तैयार रखें और अगर आप चाहे तो सुशांत और उनके डॉग फज को श्रद्धांजलि देने के लिए डॉग शेल्टर जा सके हैं। बता दें कि 17 जनवरी को सुशांत के डॉग की मौत हो गई है। जिसकी जानकारी उनकी बहनों ने दी थी।

 

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड

14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस हादसे ने सभी को झकझोर कर रख दिया था। परिवार, दोस्तों और फैंस को आज भी विश्वास नहीं होता है कि उनका चहेता सितारा इस दुनिया में नहीं है। समय-समय पर इस केस से जुड़ी कोई ना कोई अपडेट सामने आती रहती है लेकिन आज भी इस बात का फैसला नहीं हो सका है कि सुशांत की मौत आत्महत्या थी या फिर इसके पीछे कोई और साजिश रची गई थी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News