शोक : प्लास्ट‍िक सर्जरी कराना पड़ा महंगा, 21 की उम्र में एक्ट्रेस ने गंवाई जान

चेतना ने बीते दिन ही वजन कम करने के लिए प्लास्ट‍िक सर्जरी कराई थी। सर्जरी में हुई चूक के कारण, चेतना को फेफड़ों में परेशानी हुई और उसकी मृत्यु हो गई।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। साउथ इंडियन इंडस्ट्री में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, जहां एक कन्नड़ सिनेमा की अभिनेत्री ने मात्र 21 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया है।

फेमस कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस चेतना राज ने बेंगलुरू के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में आखिरी सांसें लीं। जानकारी के मुताबिक, चेतना ने बीते दिन ही वजन कम करने के लिए प्लास्ट‍िक सर्जरी कराई थी। सर्जरी में हुई चूक के कारण, चेतना को फेफड़ों में परेशानी हुई और उसकी मृत्यु हो गई।

सर्जरी के बाद एक्ट्रेस के शरीर में कुछ कॉप्लिकेशंस होने लगे, जिसके कारण फेफड़ों में फ्लूइड जमा होने लगा था। उधर, चेतना के माता-पिता ने डॉक्टर्स पर लापरवाही करने का आरोप लगाते हुए, अस्पताल के प्रशासन के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

आशर्यचकित करने वाली बात यह रही कि चेतना ने अपनी सर्जरी के बारे में अपने माता-पिता को नहीं बताया था और वो अकेले ही अपने दोस्तों के साथ सर्जरी कराने के लिए हॉस्पिटल में भर्ती हो गई थीं।

आपको बता दे, चेतना राज कन्नड़ टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा थी। उन्होंने कई टीवी शोज में काम करके अपनी खास पहचान बनाई थी। चेतना को सीरियल गीता और डोरेसानी में उनके शानदार रोल के लिए जाना जाता है।