विधायक रामबाई के पति को गिरफ्तार करने दमोह पहुंची एसटीएफ की टीम

इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर में कहा गया था कि दमोह पुलिस आरोपी गोविंद सिंह की गिरफ्तारी नहीं कर रही है। सुप्रीम कोर्ट ने आदेश जारी करते हुए तत्काल आरोपी की गिरफ्तारी की बात कही थी।

दमोह, डेस्क रिपोर्ट। कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया (Devendra Chaurasia) हत्याकांड में अब एसटीएफ की टीम (STF Team) पथरिया विधायक रामबाई (MLA Rambai) के पति गोविंद सिंह (Govind Singh) को गिरफ्तार करने दमोह पहुंची है। बता दें कि इससे पहले गोविंद सिंह की गिरफ्तारी के लिए दमोह एसपी हेमंत चौहान (hemant chauhan) ने 5 टीमों का गठन किया है। बीते दिनों इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने शिवराज सरकार (shivarj government) को फटकार लगाते हुए विधायक पति गोविंद सिंह की गिरफ्तारी पर सवाल खड़े किए थे।

दरअसल दमोह विधायक राम भाई के प्रति गोविंद सिंह की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ एडीजी विपिन महेश्वरी भोपाल से दमोह पहुंचे हैं उनके साथ उनकी टीम भी है वही गोविंद सिंह की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

Read More: Cultural News: तलाश-ए-जौहर में अंसारी और तनवीर ने बुरहानपुर का नाम किया रौशन

बता दे करीब डेढ़ साल पहले कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड में विधायक पति गोविंद सिंह के साथ करीब 22 लोगों को आरोपी बनाया गया था। हालांकि इसके बाद FIR से विधायक रामबाई के प्रति गोविंद सिंह का नाम हटा दिया गया था। इसके बाद इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई थी। याचिका में कहा गया था कि दमोह पुलिस आरोपी गोविंद सिंह की गिरफ्तारी नहीं कर रही है।

सुप्रीम कोर्ट ने आदेश जारी करते हुए तत्काल आरोपी की गिरफ्तारी की बात कही थी। जिसके बाद एक बार फिर से पुलिस ने कमा सचेत हो गया है और सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करते हुए अब दमोह एसपी ने 5 टीमों का गठन करके विधायक पति गोविंद सिंह की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।