दो साथियों के साथ आये बदमाश ने दिव्यांग युवक की गोली मारकर की हत्या, फरार

गोली चलाने के बाद तीनो बदमाश मौके से फरार हो गए, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच में लेकर उनकी तलाश शुरू कर दी है और शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

Youth-killed-father-mother-and-wife--7-year-old-son-seriously-injured-in-raisen-

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर के माधौगंज थाना क्षेत्र में गुढा तलैया के पास रहने वाले दिव्यांग विनोद कुशवाह को क्षेत्रीय बदमाश मना उर्फ़ जगदीश कुशवाह ने दो साथियों के साथ मिलकर गोली मार दी जिससे विनोद कुशवाह की मौके पर ही मौत (Death) हो गई। हत्या (Murder) की सूचना  पर मौके पर पहुंची ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम (PM) के लिए भेज दिया।

ग्वालियर में इस समय कोरोना कर्फ्यू प्रभावी है, सभी तरफ पुलिस मुस्तैद है ऐसे में पुलिस की चौकसी को चुनौती देते हुए बदमाशों ने एक दिव्यांग युवक की हत्या (Murder) कर दी। हत्या (Murder) की कोई बड़ी वजह अभी तक सामने नहीं आई है। माधौगंज थाने के टी आई दामोदर गुप्ता ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि विनोद कुशवाह अपने घर के बाहर अपने साथियों के साथ बैठकर ताश खेल रहा था तभी वहां क्षेत्र का बदमाश मना उर्फ जगदीश कुशवाह अपने दो साथियों के साथ आया और उनसे ताश और पैसे छीनने लगा। इस बात पर उनके बीच विवाद होने लगा इसी बीच किसी ने विनोद कुशवाह को गोली मार दी।

ये भी पढ़ें – सुपर स्पेशलिटी अस्पताल की बड़ी लापरवाही, मंत्री के सामने भी खुले में पड़ी रहीं संक्रमित पीपीई किट

गोली कनपटी से लगाकर मारी जिससे विनोद की मौके पर ही मौत (Death) हो गई। गोली चलाने के बाद तीनो बदमाश मौके से फरार हो गए, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच में लेकर उनकी तलाश शुरू कर दी है और शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें – कोरोना टेस्टिंग को लेकर मुख्यमंत्री ने जताई नाराजगी, इन मंत्रियों को दी जिम्मेदारी