दो साथियों के साथ आये बदमाश ने दिव्यांग युवक की गोली मारकर की हत्या, फरार

Youth-killed-father-mother-and-wife--7-year-old-son-seriously-injured-in-raisen-

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर के माधौगंज थाना क्षेत्र में गुढा तलैया के पास रहने वाले दिव्यांग विनोद कुशवाह को क्षेत्रीय बदमाश मना उर्फ़ जगदीश कुशवाह ने दो साथियों के साथ मिलकर गोली मार दी जिससे विनोद कुशवाह की मौके पर ही मौत (Death) हो गई। हत्या (Murder) की सूचना  पर मौके पर पहुंची ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम (PM) के लिए भेज दिया।

ग्वालियर में इस समय कोरोना कर्फ्यू प्रभावी है, सभी तरफ पुलिस मुस्तैद है ऐसे में पुलिस की चौकसी को चुनौती देते हुए बदमाशों ने एक दिव्यांग युवक की हत्या (Murder) कर दी। हत्या (Murder) की कोई बड़ी वजह अभी तक सामने नहीं आई है। माधौगंज थाने के टी आई दामोदर गुप्ता ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि विनोद कुशवाह अपने घर के बाहर अपने साथियों के साथ बैठकर ताश खेल रहा था तभी वहां क्षेत्र का बदमाश मना उर्फ जगदीश कुशवाह अपने दो साथियों के साथ आया और उनसे ताश और पैसे छीनने लगा। इस बात पर उनके बीच विवाद होने लगा इसी बीच किसी ने विनोद कुशवाह को गोली मार दी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....